Best 50+ Quotes about school life in Hindi with images Shayari Status

shubhangi srivastava
2 min readOct 2, 2020

--

Quotes about school life in Hindi with images Shayari Status School life आपके लिए क्या है ये तो मैं नहीं जानता पर मेरे लिए तो वो मेरे जीवन का अमूल्य खजाना है वो जो मैं जी चुका पर फिर भी बार बार मुझे उसी की दरकार है कि काश एक बार और जीने को मिल जाये। स्कूल के वो दिन जब न कोई चिंता न ही फ़िक्र बस कोई सबसे बड़ी टेंशन थी भी तो आज का होमवर्क किया या नहीं।

और यही टेंशन उस समय की सबसे बड़ी टेंशन थी। तो मैंने सोचा क्यों न मैं भी अपनी स्कूल को याद करते हुए एक पोस्ट लिखूं जिसमें मैं आपके साथ स्कूल लाइफ के कुछ लाजवाब शायरी स्टेटस, जोक्स, कोट्स और इमेजेज शेयर करूँ। और जो लोग अभी भी स्कूल लाइफ में हैं उनको बताऊँ कि वो अपने जीवन का सबसे अच्छा समय जी रहे हैं।

और अगर आप अभी भी स्कूल लाइफ में हैं और किसी सुन्दर क्लासमेट को पसंद करते हैं तो आपके लिए Shayari for beautiful girl in Hindi या emotional quotes in hindi पोस्ट हैं जिससे अच्छे अच्छे शायरी और कोट्स चुनकर आप अपने दोस्त को भेज सकते हैं और उन्हें इम्प्रेस भी कर सकते हैं। और अपने दोस्तों में अपनी धाक भी जमा सकते हैं।

Best 50+ Quotes about school life in Hindi with images Shayari Status

Quotes about school life in Hindi

स्कूल के दोस्त कितने भी कमीने हों
स्कूल ख़त्म होने के बाद याद उनकी बहुत आती है

वो स्कूल का जमाना
वो लंच टाइम के बाद क्लास में अचार की सुगंध आना
बहुत याद आता है
सब मिल जायेगा इस जिंदगी में
पर वो समय दोबारा नहीं आएगा

फ्रेंड 1 — ये क्या लिखा है बे
फ्रेंड 2 — जो समझ में आ रहा है वो लिख बाकी वैसे ही डिज़ाइन बना दे

स्कूल — जल्दी चल भाई देर हो गयी तो लास्ट बेंच पर बैठना पड़ेगा
कॉलेज — जल्दी चल भाई देर हो गयी तो फर्स्ट बेंच पर बैठना पड़ेगा

स्कूल के टाइम का सबसे बड़ा झूठ “ सर होमवर्क तो किए हूँ पर कॉपी घर पर रह गयी है”

School life quotes in Hindi images

बचपन में दोस्तों के पास घड़ी नहीं थी पर समय सबके पास था
आज सबके पास घड़ी है पर समय किसी के पास नहीं है

एग्जाम में खुद के कुछ न आने पर उतना दुःख नहीं होता जितना
दोस्त के एक्स्ट्रा शीट मांगने पर दुःख होता है

for more Click Here

Originally published at https://www.tubebite.com on October 2, 2020.

--

--

shubhangi srivastava

I am blogger by profession. I have 6 blogs and 2 affiliate sites.